2018 में इन राशि के लोगों के पास रहेगा खूब पैसा !

0
1737

2018 में इन राशि के लोगों के पास रहेगा खूब पैसा !

राशियाँ जिनको 2018 में खूब धन लाभ होगा – जल्‍द ही नया साल शुरु होने वाला है।

जाहिर सी बात है कि नए साल की शुरुआत में हर किसी को नई उम्‍मीदें होती हैं। किसी की ये उम्‍मीदें पूरी हो जाती हैं तो किसी को असफलता मिलती है।

नए साल में ग्रहों की चाल भी बदलेगी और बदले हुए ग्रह कुछ राशियों के लोगों को मालामाल बना सकते हैं। आज हम आपको उन राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन पर 2018 में खूब पैसा बरसने वाला है।

राशियाँ जिनको 2018 में खूब धन लाभ होगा –

१ – मेष राशि

मेष राशि के लोगों को इस साल अपनी क्रिएटिविटी की वजह से बहुत फायदा होने वाला है। शत्रु परास्‍त होंगें और धन का लाभ होगा लेकिन इस साल आपको अपनी सेहत का खास ख्‍याल रखना है।

२ – वृषभ राशि

आपके लिए 2018 का साल ज्‍यादा अच्‍छा तो साबित नहीं होगा लेकिन आर्थिक रूप से आपको बहुत फायदा मिलने वाला है। संतान सुख की प्राप्‍ति भी हो सकती हैं। परेशानियां आएंगीं लेकिन आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी।

३ – मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों का मान-सम्‍मान बढ़ेगा और लोगों के बीच उनकी तारीफ होगी। इस साल रोज़गार के नए अवसर तलाश कर रहे हैं तो आपको इस काम में सफलता मिलेगी। आय के साधन बढ़ेंगें जिससे खूब पैसा आएगा।

४ – कर्क राशि

कर्क रा‍शि के लोगों के उत्‍साह में इस साल वृद्धि होगी। काम में ज्‍यादा मन लगेगा जिससे खूब पैसा कमाने का मौका भी मिलेगा। व्‍यापार में भी मुनाफा होगा और सैलरी बढ़ने की भी उम्‍मीद है।

५ – सिंह राशि

अगर सिंह राशि के लोग लंबे समय से किसी कोर्ट केस में फंसे थे तो 2018 में आपको उस केस में जीत हासिल हो सकती है। भाग्‍योन्‍नति के मार्ग प्रशस्‍त होंगें।

६ – तुला राशि

2018 में तुला राशि के लोगों पर मां लक्ष्‍मी की कृपा रहेगी। रुका हुआ धन वापिस मिल सकता है। किसी को भी पैसे उधार ना दें।

७ – धनु राशि

कहीं विदेश यात्रा पर जाने का योग बन रहा है। व्‍यवसाय और नौकरी में धन कमाने के नए अवसर प्राप्‍त होंगें।

८ – मीन राशि

2018 में आपकी संपत्ति में इजाफा होगा। दुश्‍मनों से सावधानी बरतें वरना नुकसान हो सकता है। मेहनत से खूब पैसा कमाने में सफल होंगें।

ये है वो राशियाँ जिनको 2018 में खूब धन लाभ होगा – इन राशियों को 2018 में खूब धन लाभ होगा लेकिन जिन राशियों का नाम नहीं लिया गया है उन्‍हें 2018 में धन लाभ की संभावना कम है।

Comments

comments

LEAVE A REPLY