23 Clever Beauty Tips That Will Help You Look Gorgeous Every Day

0
218

23 Clever Beauty Tips That Will Help You Look Gorgeous Every Day

हर लड़की हर जगह और कहीं भी सही दिखना चाहती है। चाहे यह एक रात की रात, लड़कियों के साथ रात में या जिम में एक दिन भी हो, हम हर तरह से आदर्श दिखना चाहते हैं, छोटी से छोटी विस्तार के लिए। दुर्भाग्य से, हमारे व्यस्त व्यस्त जीवन जीने के लिए, हमारे पास लगभग कभी खुद के लिए समय नहीं है
हम यहां 4remedy में कुछ बेहतरीन सौंदर्य युक्तियां तैयार कर चुके हैं, जो आपके जीवन को बहुत आसान बनाते हैं, आपको समय, ऊर्जा और धन की बचत करते हैं। आपसे मिलने वाले हर किसी को प्रभावित करने के लिए तैयार हो जाओ!
दालचीनी और पेपरमिंट आवश्यक तेल अपने होंठ उज्ज्वल और उज्ज्वल दिखाई देने में बहुत प्रभावी हैं। यदि आप इन सामग्रियों से एलर्जी नहीं करते हैं, तो आप आसानी से अपने होंठ बाम या होंठ चमक में कुछ बूंदों को जोड़ सकते हैं।


पानी प्रतिरोधी मेकअप हटाने के लिए नारियल और जैतून का तेल बहुत अच्छा है इस चाल की कोशिश करो और आप देखेंगे कि आपका मेकअप बंद करना आसान है, यहां तक ​​कि चेहरे की सफाई के बिना।
यदि आपकी नींव बहुत मोटी है, तो आप इसे अपने कुछ पसंदीदा मॉइस्चराइज़र को जोड़कर इसे पतला कर सकते हैं। आप अपने बहुत-हल्के फाउंडेशन को कुछ तरल ब्रॉन्सर के साथ मिश्रण करके तेज कर सकते हैं।
यदि आप एक ताजा, डेवी रंग चाहते हैं, तो अपने चेहरे के सबसे प्रमुख भागों (नाक पुल, चेकबोन, ठोड़ी, माथे के केंद्र) पर थोड़ा सा क्रीम हाइलाइटर लागू करें। नेत्रहीन अपने भौहों और पलकों को उठाए जाने के लिए, आइब्रो के ऊपर एक हाइलाइटर लागू करें और इसे अपने माथे के समान मिश्रण करें।
चमकदार, उज्ज्वल त्वचा प्राप्त होने पर, अपने जेल चेहरे धोने या दूध शुद्ध करने के लिए बेकिंग सोडा का एक बड़ा चमचा मिलाएं। अपने चेहरे पर इस मिश्रण को लागू करें, धीरे-धीरे इसे कुछ सेकंड के लिए मालिश करें, और फिर इसे गर्म पानी से धो लें इस प्रक्रिया को सप्ताह में 2-3 बार दोहराएं।
जब आपका पसंदीदा मस्करा सूखना शुरू हो जाता है, तो आप ट्यूब को खारा समाधान के कुछ बूंदों को जोड़कर या 5 मिनट के लिए गर्म पानी के कटोरे में डालकर इसे पुनर्जीवित कर सकते हैं।
आपको अपने टूटे हुए पावडर मेकअप (पाउडर, आंखों के छायाएं या ब्लश) को फेंकने की ज़रूरत नहीं है। वास्तव में, आप इसे आसानी से ठीक कर सकते हैं बस कॉम्पैक्ट को शराब रगड़ने के कुछ बूंदों को जोड़ें, चाकू से पाउडर और शराब को चिकना करें और इसे रात भर सूखा दें। अगले दिन, सभी शराब में सुखाया जाएगा और आपको नए श्रृंगार खरीदने की ज़रूरत नहीं होगी।


यदि आपकी पसंदीदा पॉलिशों में से कुछ को खोलने के लिए मुश्किल हो गए हैं, बहुत मोटी या लागू करने में मुश्किल हो, तो इसे गर्म पानी से फिक्स करने का प्रयास करें। कुछ मिनट के लिए बहुत गर्म पानी में बोतल रखें, फिर इसे बाहर ले जाओ, हिलाएं और अपने नाखूनों पर लागू करें, जबकि यह अभी भी गर्म है।
अपने बालों को मोड़ो और उन सभी आवारा बालों को काट दें जो बाहर चिपके हुए हैं बाल सैलून में जाने के बिना घर पर विभाजन समाप्त होने से छुटकारा पाने का यह एक शानदार तरीका है।
Hairspray अपने भौहें वश में करने के लिए और जगह में उन्हें रखने के लिए महान काम करता है एक पुरानी मस्करा छड़ी पर एक छोटे से hairspray स्प्रे और अपने भौहें भर में इसे चलाने के लिए
बेबी पाउडर या कॉर्नस्टार्च एक शुष्क शैम्पू के रूप में उपयोग करने के लिए परिपूर्ण हैं इस चाल का उपयोग करें जब आपको अपने बालों को जल्दी से ताज़ा करना होगा
ऊर्ध्वाधर कर्ल बनाने के लिए, जड़ से बालों और लोहे के मोड़ वाले वर्गों को अपने सीधा पैरों के साथ समाप्त होने की ओर बढ़ाना। उसके बाद अपने बाल स्प्रे hairspray के साथ स्प्रे
बिस्तर पर जाने से पहले अपने बाल की छोर पर लागू एक क्लासिक स्किनकेयर क्रीम आपके बाल चमकदार और चिकनी बनाती है
जब आप नए जूते पहने हुए हों तो फफोले को रोकने के लिए, अपने पैरों पर कुछ स्पष्ट दुर्गन्ध दूर करने या चूर्ण पाउडर का उपयोग करें।
उन्हें उपयोग करने से पहले कुछ सेकंड के लिए एक हेअर ड्रायर के साथ अपने बरौनी curlers गर्म। यह चाल आपको अपने बार-बार कर्ल को चालू रखने में मदद करेगी


अपने नाखून करते समय, अपने नाखूनों के आस-पास वेसलीन या एक साधारण स्कूल गोंद का उपयोग करें एक बार सूखी होने के बाद अतिरिक्त पॉलिश आसानी से आती है
अपने आधार रंग के साथ अपने नाखूनों को पेंट करें फिर छेद के साथ टेप संलग्न करें और एक अलग रंग की पॉलिश लागू करें पॉलिश को सूखा और टेप हटा दें। आपका नाखून डिजाइन तैयार है! का आनंद लें!
सुगंध लगाने से पहले अपने सुगन्धित बिंदुओं पर सफ़लता से वेसलीन को रगड़ें और आपकी गंध अब अधिक समय तक चलेगा
दो लोचदार बैंड ले लो और दो पोनीटेल में अपने बालों को अलग करें, एक दूसरे से ऊपर। यह साधारण चाल ने आपके बालों को मोटाई और बनावट को नेत्रहीन रूप से जोड़ दिया है, जिससे यह लंबे समय तक दिखता है।
जब आपको उन्हें कम से कम जरूरत पड़ती है, तो वे हमेशा एक समय में प्रतीत होते हैं घबराओ मत! आंखों की बूंदों में कपास पैड को भिगोएँ, उन्हें कुछ मिनट के लिए फ्रीजर में डाल दें, और फिर धीरे से पिट के शीर्ष पर कपास पैड दबाएं। 20 मिनट में, आपके रक्त वाहिकाओं का अनुबंध होगा, जिससे लालिमा को दूर करना और सूजन को कम करना होगा।

200 मिलीलीटर पानी में 2 एस्पिरिन गोलियां, विटामिन ए कैप्सूल, 1 टेस्पून समुद्री नमक और कुछ वनस्पति तेल भंग करें। अपना हाथ पकवान में 10 मिनट के लिए रखें और फिर उन्हें कागज़ के तौलिया के साथ दाग दें।

यदि आपके दुर्गन्ध दूर करने वाला अचानक बाहर निकलता है, तो आप इसके बजाय मुंवश का उपयोग कर सकते हैं। एक कपास पैड पर कुछ माउथ वॉश लागू करें, और इसे दुर्गन्ध जैसे प्रयोग करें मुथवाश सभी जीवाणुओं को मार डालेगा और दिन के दौरान अपने बगलों को ताजा रखने में मदद करेगा।


यदि आप अनचाहे बालों से छुटकारा चाहते हैं, तो आपकी त्वचा को अच्छी तरह से छूटना आवश्यक है। नियमित साबुन का एक बार पिघलाओ, और फिर चने का आटा, दाल का आटे का एक बड़ा चमचा, और एक टैब का एक बड़ा चमचा जोड़ें

Comments

comments

LEAVE A REPLY