इस महीने में जन्म लेने वाली लड़कियाँ होती हैं सबसे सुंदर और भाग्यशाली

608

सुंदर और भाग्यशाली लडकियाँ – ज्‍योतिषशास्‍त्र के अनुसार आपके जन्‍म के महीने, जन्‍म तिथि और जन्‍म के दिन से आपके बारे में बहुत कुछ जाना जा सकता है। किसी व्‍यक्‍ति का कैसा स्‍वभाव है और वो आगे जाकर क्‍या बनेगा, इस सबके बारे में भी पता लगाया जा सकता है।

आज हम बात करेंगें जन्‍म के महीने के बारे में कि किस महीने में जन्‍म लेने वाली लड़कियां सुंदर और भाग्यशाली लडकियाँ होती हैं।

जी हां, ज्‍योतिष की मानें तो आप जन्‍म के महीने से किसी लड़‍की के भाग्‍य का पता लगा सकते हैं। इनके जीवन में ग्रहों की चाल इनके मुताबिक होती है। इस वजह से इन्‍हें कभी किसी चीज़ की कमी नहीं रहती है और ये जो भी चाहती हैं वो आकर इनके कदमों में गिर जाता है।

तो चलिए जानते हैं कि किस महीने में जन्‍म लेने वाली सुंदर और भाग्यशाली लडकियाँ होती हैं।

सुंदर और भाग्यशाली लडकियाँ –

जनवरी

साल के पहले महीने जनवरी में जन्‍म लेने वाली लड़कियां बहुत रूपवान और सुंदर होती हैं। ये पढ़ाई में भी तेज होती हैं और अपनी मेहनत के दम पर सफलता हासिल करती हैं। इन्‍हें अपनी पूरी जिंदगी भाग्‍य का साथ मिलता है और इस वजह से ये सफल भी हो पाती हैं।

फरवरी

इस महीने में जन्‍म लेने वाली लड़कियां बहुत प्‍यारी और सुंदर होती हैं। ये जो भी करती हैं अपने मन से करती हैं और दूसरों की बातों पर ध्‍यान नहीं देती हैं। जो ये चाहती हैं वही करती हैं फिर चाहे लोग कुछ भी बातें करते रहें।

जुलाई

जुलाई के महीने में जन्‍म लेने वाली लड़कियां सुंदर तो होती ही हैं लेकिन इन्‍हें भाग्‍यशाली भी कहा जाता है। इस महीने में जन्‍म लेने वाली लड़कियां पल भर में किसी को भी अपना दीवाना बना सकती हैं।

अगस्‍त

ये सुंदर और भाग्‍यशाली होती हैं। इनकी चंचल अदाएं सब को बहुत पसंद आती हैं और इन्‍हें लव मैरिज करना ज्‍यादा पसंद होता है। चंचल होने के कारण इनके लव अफेयर्स भी होते हैं और ये बहुत भाग्‍यशाली होती हैं कि इन्‍हें अपने प्‍यार से शादी करने का मौका मिलता है।

अक्‍टूबर

इस महीने में जन्‍म लेने वाली लड़कियां थोड़ी गुस्‍सैल होती हैं लेकिन इनका दिल बहुत साफ होता है। ये बहुत सुंदर और भाग्‍यशाली होती हैं। कोई भी इंसान इन्‍हें देखते ही दीवाना हो सकता है।

अगर आपका जन्‍म इन महीनों में हुआ है तो आप बहुत भाग्‍यशाली हैं, साथ ही अगर आपकी पत्‍नी या गर्लफ्रेंड का जन्‍म इन महीनों में हुआ है तो ये आपके लिए बहुत खुशी की बात है कि आपको सुंदर के साथ-साथ भाग्‍यशाली जीवनसाथी का साथ मिला है।

इन महीनों में जन्म लेनेवाली सुंदर और भाग्यशाली लडकियाँ – इन महीनों में जन्‍म लेने वाली लड़कियों पर ईश्‍वर की विशेष कृपा होती है और इसी वजह से ये सुंदर और भाग्‍यशाली होती हैं। इन्‍हें अपने पूरे जीवन में अपने भाग्‍य का साथ मिलता है। भाग्‍यशाली होने के कारण इन्‍हें अपने जीवन में सफलता मिलती है और सुंदर होने की वजह से ये हमेशा ही आकर्षण का केंद्र बनी रहती हैं। इस वजह से भी आप इन्‍हें भाग्‍यशाली कह सकते हैं कि इन्‍हें जो भी चाहिए होता वो इन्‍हें मिल जाता है। ये लड़कियां बहुत खुशनसीब होती हैं जो इनकी हर चाहत पूरी हो जाती है।

Comments

comments

LEAVE A REPLY