फिटकरी का सिर्फ एक छोटा टुकड़ा, दूर करता है फैली दरिद्रता

5154

अधिकतर लोग बगेर वास्तु सलाह के घर अथवा ऑफिस इत्यादि का निर्माण करते है तथा बाद में उन्हें अनेक प्रकार के वास्तु दोषो से होकर गुजरना पड़ता है, जैसे घर में अक्सर किसी की व्यक्ति का अधिकतर बीमार रहना, धन का अभाव होना, व्यापार का मन्दा जाना अथवा घर में क्लेश आदि का बना रहना आदि. 

आज हम आपके लिए वास्तु शास्त्र से जुड़ा एक अत्यंत प्रभावकारी उपाय बताने जा रहे है जो आपके घर अथवा ऑफिस के सभी वास्तु दोष को दूर कर देगा. 

यदि आपने वास्तु अनुसार घर अथवा ऑफिस का निर्माण न किया हो तथा आपको वास्तु दोषो का समाना करना पड़ रहा हो तो इस छोटे से एवम सरल उपाय द्वारा आप वास्तु दोष से मुक्ति प्राप्त कर सकते है. 

आपके घर अथवा ऑफिस में जिनते भी कमरे हो उन सभी में एक 50 ग्राम वजनी फिटकरी का छोटा सा टुकड़ा रख दे. हर महीने इन फिटकरी के टुकड़ो को जरूर बदले तथा दुसरा फिटकरी का टुकड़ा पुराने वाले के स्थान पर रख दे यह उपाय आपके हर प्रकार के वास्तु दोष को दूर करेगा. 

व्यापर में बरकत के लिए :-

 

एक फिटकरी का छोटा सा टुकड़ा ले तथा इसे काले कपडे में बाँध ऑफिस अथवा अपने दूकान के प्रवेश द्वार पर लटका दे, इस उपाय द्वारा आपको व्यापार में लाभ होने लगेगा तथा बरकत आएगी. 

फिटकरी की कटोरी :-

एक कटोरी में फिटकरी डाल अपने घर के बाथरूम में रख दे, तथा एक महीन के पश्चात इस कटोरी में रखे फिटकरी को बदल दे. इस उपाय द्वार घर में फैली जितनी भी नकरात्मक ऊर्जा होगी वह उस कोटरी में डाली फिटकरी में समाहित हो जायेगी. तथा सदैव सकरात्मक ऊर्जा का आपके घर में स्थान बना रहेगा. 

यदि आपको इस उपाय को करने में किसी भी प्रकार की असमर्थता आ रही है तो इसकी जगह आप अपने घर में तुलसी का पौधा स्थापित कर सकते हो. तथा तुलसी के पौधे की  प्रतिदिन पूजा करे. तुलसी के पौधे का घर में होना सकरात्मक शक्तियों का संचार करता है. 

यह बाह्य फैली किसी भी प्रकार की नकरात्मक ऊर्जा को घर में आने से रोक देती है तथा समस्त प्रकार के वास्तु दोषो को दूर करती है. 

 

 

Comments

comments

LEAVE A REPLY