पैसे के साथ मिलेगा सुख भी, जब करेंगे यह उपाय

2890

तिजोरी में जरूर रखना चाहिए पूजा की सुपारी

अचानक होगी धन की प्राप्ति, इस उपाय से

इस उपाय से धन की प्राप्ति,1 रुपए की ये चीज तिजोरी में ऐसे रख दो, हमेशा पैसा भरा रहेगा…तिजोरी में जरूरजो लोग धन हीन है या जिनके पास धन की कमी है वे सोचते हैं कि अचानक कहीं से धनलाभ हो जाए जिससे धन संबंधी उनकी सभी समस्याएं समाप्त हो जाएं।हालां किऐसा होना काफी मुश्किल है।लेकिन यदि नीचे लिखा उपाय पूर्ण श्रद्धा व विश्वास के साथ किया जाए तो ऐसा संभव है।इस उपाय को करने से अचानक धन लाभ होता है।यह उपाय इस प्रकार है-

उपाय

शुक्ल पक्ष के किसी शुक्रवार को रात 12 बजे के बाद नहा कर व साफ वस्त्र पहन कर घर के किसी एकांत स्थान पर एक बाजोट(पटिया) रखें।इसके ऊपर लाल कपड़ा बिछाएं और पीले फूल का एकआसन बनाएं।इसके ऊपर श्री चक्र स्थापित कर विधि-विधान से इस की पूजा करें।इसके बाद  लिखे मंत्र का जप 51 बारकरें- ऊँ ह्रीं श्रीं ह्रीं नम

इसके बाद श्री चक्र को एक  सफेद कपड़े में बांधक रअपनी तिजोरी में रख दें। ग्यारह दिन के बाद श्री चक्र को बहते हुए जल में प्रवाहित कर दें।इस उपाय से अचानक धन लाभ होगा।

घर में छुपी ये चीजें रोक देती है पैसा और तरक्की, बचें इन चीजों से

अगर अचानक आपके दिन बदलने लगें, अच्छे दिन बुरे दिनों में बदल जाएं तो आप सम्भल जाएं।अगर आपके साथ ऐसा होने लगेतो अपने घर पर ध्यान दें।अपने ही घर में रखी चीजों प रध्यान दें।
वास्तु के अनुसार आपके पैसों और तरक्की पर बुरा असर डालने वाली चीजें आप के ही घर मेंरखी होती है और आपको पता नहीं रहता।अक्सर घर में रखी कुछ चीजें एक समय के बाद बुरा असर देने लगती है। इनमें सेकुछ चीजें आपके दैनिक जीवन सेसंबंधित होती है।

जानिए क्या करें और कैसे बचें

– अगर आपके घर में बहुत दिनों से बंद घड़ी है तो उसे हटा दें बंद घड़ी घर में आते हुए पैसों को रोक देतीहै।
– आपके घर मेंटूटी हुई चेयर या टेबल पड़ी है तो उ से तुरंत घर से हटा दें।ये आपके पैसों और तरक्की को रोक देती है।
– पुराने या टूटे हुए जूते-चप्पल आप को आगे बढऩे से रोक देते हैं। इन्हे घर से निकाल दें।
– पूजामेंचढ़ेहुएऔरमुरझाएहुएफूलघरमेंनहींरखेंइनसेअशुभफलमिलताहै।
– घर में बनने वाले मकड़ी के जाले तुरंत हटा दें इन से आपके अच्छे दिन बुरे दिनों में बदल सकते हैं।
– अगर बुरी नजर या ताकत से बचने के लिए नींबू-मिर्च  लगा रखे है तो हर रविवार को उन्हें हटा दें और नए लगा दें।

ये है माला माल बनने के चमत्कारी उपाय

धन प्राप्ति के लिए किए जाने वाले तंत्र प्रयोगों में कई वस्तुओं का उपयोग किया जाता है, कमल गट्टा भीउन्हीं में से एक है।कमल गट्टा कमल के पौधे में से निकलते हैं व काले रंग के होते  हैं। यह बाजार में आसानी से मिल जाते हैं। मंत्र जप के लिए इसकी माला भी बनती है।इसके अलावा भी इसके कई प्रयोग हैं।इसके कुछ प्रयोग नीचे लिखे हैं जिनसे माता लक्ष्मी को प्रसन्न किया जासकता है।

उपाय

1- जो व्यक्ति प्रत्येक बुधवार को 108 कमल गटटे के बीज लेकर घी के साथ एक-एक करके अग्निमें 108 आहुतियां देता है।उसके घर से दरिद्रता हमेशा के लिए चली जाती है।

2- जो व्यक्ति पूजा-पाठ के दौरान कमल  माला अपने गले में धारण करता है उस पर लक्ष्मी की कृपा सदा बनीर हती है।

3- यदि रोज  108  कमल के बीजों से आहुति दें और ऐसा 21 दिन तक करें तो आने वाली कई पीढिय़ां सम्पन्न बनी रहती हैं।

4- यदि दुकान में कमल गट्टे की माला बिछा कर उसके ऊपर भगवतीलक्ष्मीकाचित्रस्थापितकियाजाएतोव्यापारमेंकमीआहीनहींसकती।उसकाव्यापारनिरंतरउन्नतिकीओरअग्रसरहोतारहताहै।

5- कमल गट्टे की माला भगवती लक्ष्मी के चित्र पर पहनाकर किसी नदीया तालाब में विसर्जित करें तो उसके घर में निरंतर लक्ष्मी का आगमन बना रहता है

पैसे के साथ मिलेगा सुख भी, जब करेंगे यह उपाय

जिनलोगोंकेपासपैसानहींहैवेसदैवधनअर्जितकरनेकाप्रयासकरतेरहतेहैं।कुछलोगऐसेभीहोतेहैंजिनकेपासधन-संपत्तितोबहुतहैलेकिनफिरभीवेसुखीनहींहै।यहआवश्यकनहींहैकियदिआपसमृद्धहैंतोसुखीभीहोंगे।दोनोंकाएकसाथमिलनाबहुतमुश्किलहोताहै।क्योंकिअगरपैसाहैतोउसकेसाथअन्यबहुतहीपरेशानियोंभीरहतीहै।यदिआपचाहतेहैंकिआपकेघरसमृद्धिकेसाथसुखकाभीवासहोतोनीचेलिखेउपायकरें-

उपाय

1- शाम के समय घर में झाड़ू-पोंछा न लगाएं।

2- गुरुवार केदिन किसी विवाहित महिला को सुहाग की सामग्री भेंट करें।संभव हो तो ऐसा हर गुरुवार को करें।

3- चींटियों को शक्कर मिला हुआ आटा खिलाएं।

4- चैकबुक, पासबुक, पैसेकेलेन-देन संबंधी कागजात, पूंजी निवेश संबंधी कागजात आदि श्रीयंत्र, कुबेरयंत्र आदि के समी परखें।

5- व्यापार संबंधी लेखा-जोखा रखनी वाली किताब(रोकड़) पर केसर के छींटे अवश्य लगाएं।

6- दीपावली की रात या ग्रहण काल में एक लौंग, एक इलाइची जला कर भस्म बनालें ।इस भस्म को देवी-देवता के चित्र और यदि यंत्र हो तो उन पर लगा क ररखें।

7- किसी सूर्य के नक्षत्र में ऐसे पेड़ की टहनी तोड़कर लाएं जिस पर चमगादड़ों का स्थाई निवास हो।इस टहनी को अपने बिस्तर के नीचे रख कर सोएं।

इन उपायों को करने से आप का जीवन सुखी व समृद्धि शाली होगा।

Comments

comments