इन संकेतों से पता चलता है की आप पर है पितरों की कृपा

777

Pitra Kripa Ke Sanket (पितृ कृपा के संकेत): शास्त्रों के अनुसार पितरों के लिए किया गया श्राद्ध आपके परिवार के उन मृतकों को तृप्त करता है जो पितृलोक की यात्रा पर हैं। इस तरह अपने पितरों को श्राद्ध के माध्यम से दी गई वस्तु पहुंचती है और वे श्राद्ध करने वाले को आशीर्वाद देते हैं। अधिकतर लोग श्राद्ध पक्ष में नए काम करने से बचते हैं, लेकिन जिन लोगों पर पितरो की कृपा होती है, उन्हें नए काम करने से लाभ होता है, आइए जानते हैं उन संकेतों के बारे में जो बताते हैं कि आप पर पितरों का अशीर्वाद है…

pitra-paksha-01_147393337

 

Pitra Kripa Ke Sanket : इन संकेतों से पता चलता है की आपके पितृ आपसे खुश है।

1. श्राद्धय काल में अचानक धन की प्राप्ति, रुके हुए काम शुरू हो जाना या नए काम शुरू होना पितर कृपा के संकेत हैं।

2. यदि आपके घर के किसी मृत व्यक्ति को याद करते ही आपके कामों में आ रही रुकावटें दूर हो जाती हैं तो आप पर पितरों की विशेष कृपा है।

3. यदि आपको सपने में पितृ यानी पूर्वज खुश और आशीर्वाद देते हुए अक्सर नज़र आते हैं तो आपके पितर आपसे प्रसन्न है।

4. जब भी आप कोई नया काम शुरू करें और आपको अपने वरिष्ठ लोगों का लगातार सहयोग मिले तो समझ लें कि आप पर पितरों का आशीर्वाद है।

5. सपने में सांप को अपनी सुरक्षा और सहयोग करते देखना भी पितरों का आशीर्वाद होने का संकेत है।

6. अमावस्या या उस तिथि के आसपास जब लोगों को अकसर नुकसान होता है तब आपको विशेष लाभ होना या वाहन सुख मिलना पितरों की कृपा का इशारा है।

7. जिन लोगों के अपने माता-पिता से संबंध मधुर होते हैं और घर में कभी किसी की आकस्मिक मौत न हुई हो तो ऐसे परिवारों पर पितरों की विशेष कृपा होती है।

Comments

comments