साप्ताहिक राशिफल: जानें कैसा बीतेगा साल का दूसरा सप्ताह

3412

मेष राशि

आपके व्यक्तित्व व स्वभाव से अन्य लोग प्रभावित होंगे इस कारण विपरीत लिंगी जातक आपके साथ मित्रता करने की इच्छा रखेंगे। आपको स्वास्थ्य सम्बन्धी चिंताएं कम रहेंगी। आप फुर्ती व ऊर्जा का अनुभव करेंगे। आप काफी ऊर्जावान, सक्रिय व साहस का अनुभव करेंगे। नौकरी में आपको प्रमोशन व उच्च पद की प्राप्ति हो सकती है।

वृषभ राशि

वृषभ राशि

घरेलू जीवन के लिए यह समय अच्छा प्रतीत होता नहीं दिख रहा। कुछ न कुछ पारिवारिक अशांति आपके साथ लगी रहेगी। दाम्पत्य जीवन के लिए यह समय काफी अच्छा रह सकता है। जीवनसाथी के साथ शांति के कुछ ख़ुशनुमा पल आप बिता सकेंगे। सेहत की दृष्टि से यह आपके लिए उत्तम रहेगा।

मिथुन राशि

मिथुन राशि

हर काम बहुत अच्छी तरह और आसानी से निपटता जाएगा। ऑफिस में बातचीत के साथ किसी मेल या संवाद में भी सफलता मिलेगी। सम्बन्धों में मधुरता बनाएं रखने के लिए आपके लिए यह जरुरी है कि अपने पार्टनर की भावनाओं का आदर करें व बेवज़ह उनके साथ उलझने से बचें। मानसिक शांति प्राप्त करने के लिए आप अपनी आध्यात्मिक गतिविधियों को बढ़ा सकते हैं।

कर्क राशि

कर्क राशि

आपके लव लाइफ में अपने प्रेमी से दूरी बने रहने की संभावना है। आपको उनसे मुलाक़ात के मौके कम मिलेंगे। मगर कम्युनिकेशन के माध्यमों से आप उनसे संपर्क साध पाएंगे। पेट से जुड़ी तकलीफें रहनी संभव हैं। मगर चिंता की कोई बात नहीं है क्योंकि जल्द ही आपके स्वास्थ्य में सुधार भी होगा। नौकरी के क्षेत्र में आप कुछ परिवर्तन देखेंगे।

सिंह राशि

सिंह राशि

आपका पारिवारिक जीवन आनंदमय बना रहेगा। आप एक नई ऊर्जा का संचार महसूस करेंगे।किसी ख़ूबसूरत स्थल की सैर करके आप अपने को तरोताज़ा कर सकते हैं। अपने प्रेमी की तरफ आपका झुकाव अधिक रहेगा। रोमांस करने के भी आपको भरपूर मौक़े प्राप्त होंगे। कुछ स्टूडेंट्स गलत लोगों की संगत में पड़कर अपना समय खराब कर सकते हैं।

कन्या राशि

कन्या राशि

बच्चों के साथ अच्छा बर्ताव करें और विषम परिस्थितियों में धैर्य के साथ काम लें। अत्यधिक क्रोध करने से बचें वरना आपकी मानसिक शांति भंग हो सकती है। वैवाहिक जीवन में थोड़ी ज्यादा सावधानी बरतनी होगी। जीवनसाथी के साथ जो भी मतभेद हैं उन्हें जल्द से जल्द दूर करने की कोशिश करें वरना समस्या खड़ी हो सकती है।

तुला राशि

तुला राशि

आज पारिवारिक जीवन में कुछ उथल-पुथल हो सकती है। कोशिश करें कि उनके साथ विनम्रता से पेश आएं, क्योंकि आपके ज्यादा क्रोधित होने की वजह से वे नाराज़ हो सकते हैं। जीवनसाथी के साथ आपका रिश्ते सद्भावपूर्ण रहेंगे। आप दोनों एक-दूसरे के साथ अच्छा समय गुजारेंगे। हत संबंधी विकार आपको परेशान कर सकते हैं, इसलिए स्वास्थ्य को लेकर बिलकुल लापरवाही नहीं बरतें।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि

गुस्से में होने के बाबजूद तुला राशि के लोग बहुत ही शांत और निष्पक्ष तरीके से काम कर सकते है। तुला राशि के लोग आम तौर पर शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ होते है। तुला राशि के लोगों को पक्षपात झूठे आरोपों और अंधे विश्वास से सख्त्त नफरत होती है।

धनु राशि

धनु राशि

घरेलू जीवन के लिए यह समय जटिल हो सकता है। भाई-बहनों को अपने स्वास्थ्य के प्रति थोड़ी सतर्कता बरतनी होगी। दाम्पत्य जीवन के लिए यह समय मिलाजुला रहने वाला होगा। रिश्तों में मधुरता कायम रहे इसके लिए बेहतर तो यही होगा कि आप उनके साथ थोड़ा संयम से पेश आएं।

मकर राशि

मकर राशि

मित्रों के संग उठने बैठने व घूमने-फिरने के आपको अनेक मौके मिलेंगे। भाई-बहनों से सुख की प्राप्ति होगी। मैरिड लाइफ में उतार-चढ़ाव आएंगे। पैसे और रिश्तों के कारण थोड़ा तनाव भी बना रहेगा। अपने व्यवहार पर ध्यान देने की जरूरत है। पिता या किसी बड़े.बुजुर्ग की सेहत को लेकर टेंशन हो सकता है

कुंभ राशि

कुंभ राशि

पिछले कुछ समय से जिन गलतफहमियों की वजह से आपके रिश्ते ठीक नहीं चल रहे थे, वह दूर हो सकते हैं। बातचीत को रिश्ते सुधारने का जरिया बनाएं। तनाव की वजह से सिरदर्द हो सकता है। अधिक काम करने से बचें और पूर्ण आराम लें। त्रों को अधिक मेहनत करने की जरूरत है। एकाग्रता बनाए रखें। एक ही दिशा में की गई मेहनत से बेहतर परिणाम मिल सकेंगे।

Comments

comments

LEAVE A REPLY